Saturday 19 May 2018

MP: शिवराज के कैबिनेट मंत्री का बयान, बोले- सांसद-विधायक वही लोग बनें, जो शादीशुदा नहीं

जबलपुर: मध्य प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री और खंडवा जिले के प्रभारी मंत्री पारस जैन ने एक मजेदार बयान देते हुए कहा है कि वास्तव में ऐसे लोगों को ही सांसद और विधायक बनाना चाहिए जो शादीशुदा नहीं हैं. पारस जैन ने कहा कि शादीशुदा लोग परिवार की चिंता करते हैं, फिर परिवार बढ़ जाता है तो बच्चों की शादी की चिंता करने लगते हैं. पारस जैन ने आगे बोलते हुए कहा कि जिनकी शादी नहीं होती है वह सिर्फ देश की चिंता करते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उदाहरण देते हुए कहा पारस जैन ने कहा कि यह दोनों ही लोग सिर्फ अपने देश की चिंता करते हैं. मंत्री पारस जैन शुक्रवार को खंडवा में लोकतंत्र सेनानियों का सम्मान करने आए थे. इसी सम्मान समारोह में उन्होंने बड़े चुटीले अंदाज में यह बात कही. 

समारोह समाप्त होने के बाद मीडिया से मुखातिब होते समय भी उन्होंने यही कहा. मंत्री पारस जैन ने कहा कि ये मेरे निजी विचार हैं और उन्होंने उदाहरण भी दिया कि देखिए किस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने देश और प्रदेश की चिंता करते हैं.

खंडवा के प्रभारी मंत्री पारस जैन ने शुक्रवार को लगभग दो करोड़ रुपये की लागत से बने खंडवा के नए बस स्टैंड का लोकार्पण किया. इससे पहले उन्होंने 1975 के मीसा बंदियों के परिजनों का ताम्रपत्र से सम्मान भी किया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीसा बंदियों को लोकतंत्र सेनानी का दर्जा दिया है. मंत्री पारस जैन ने जो मीसाबंदी जिंदा थे उन्हें और जो दिवंगत हो चुके हैं उनके परिजनों को यह सम्मान प्रदान किए.

Source:-Zeenews

View More About Our Services:-Mobile Database number Provider and Digital Marketing 

No comments:

Post a Comment