Tuesday 28 March 2017

योगी के नाम पर मुसलमानों को धमकाने वाले वीडियो का सच

नई दिल्ली: आदित्यनाथ योगी के उत्तर प्रदेश के सीएम पद की शपथ लेने के बाद उनके नाम से सोशल मीडिया पर कई मैसेज, फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं. मैसेज, फोटो और वीडियो के जरिए तरह तरह के चौंकाने वाले दावे भी किए जा रहे हैं. ऐसा ही एक दावा सोशल मीडिया पर किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के जरिए दावा है कि योगी के सीएम बनते ही कानून को ताक पर रख दिया गया और सरेआम गुंडागर्दी हो रही है. इसके साथ ही दावा है कि पुलिस भी हाथ पर हाथ धरे बैठी है.

क्या है वायरल वीडियो में ?
एक मिनट 40 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में शोर और गालियां हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ के नाम की धौंस हैं. वीडियो में पिटते हुए दिख रही कुछ मुस्लिम महिलाएं हैं. अपनी मां को पिटने से बचाते हुए रोते बिलखते बच्चे हैं और सबसे जरूरी लोग यानि वहां पुलिस भी है.

एक मिनट 40 सेकेंड का ये वीडियो एक धुंदली तस्वीर से शुरू होता. धुंधली तस्वीर में बच्चे और दूसरी महिला बीच में मौजूद महिला को पिटने से बचाने की कोशिश कर रहे हैं.

वीडियो आगे बढ़ता है तो गुलाबी रंग का सलवार सूट पहने महिला दूसरी महिला को मारती है और गाड़ी पर गिरा देती है. इस बीच बच्चे उस महिला को छोड़ने की गुहार करते हैं तो सलवार सूट पहने महिला बच्चों को मारना शुरु कर देती है. इतना होने के बाद वहां मौजूद पुलिस दोनों को अलग करती है. मुस्लिम महिलाएं अपने बच्चों के साथ वहां से चली जाती हैं. इसके बाद भी शोर और गालियों की आवाज सुनाई देती है.

दावा है कि वायरल वीडियो यूपी के मेरठ का है. दावा चौंकाने वाला है लेकिन सवाल ये है कि वायरल वीडियो को योगी के नाम से क्यों जोड़ा जा रहा है? आखिर वीडियो में दिख रही मारपीट किस मुद्दे पर हो रही थी?http://spaceedgetechnology.com/whatsapp-marketing/



Source:-Abpnews

No comments:

Post a Comment