Saturday 21 April 2018

बच्चों के खिलाफ हो रहे अपराधों पर बोलीं हेमा मालिनी- आजकल इसका ज्यादा प्रमोशन हो रहा है

नई दिल्ली: बच्चों के खिलाफ बढ़ते अपराधों को लेकर पूछे गए एक सवाल पर उत्तर प्रदेश के मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने बयान देते हुए कहा कि आजकल ऐसे मामलों का ज्यादा प्रमोशन हो रहा है. हालांकि, बाद में उन्होंने ये भी कहा कि पहले भी ऐसा होता रहा होगा, लेकिन उन्हें इस बारे में पता नहीं है. इसके बाद उन्होंने अपराधों के खिलाफ कड़े कदम उठाने और अपराधियों को कड़ी सजा दिए जाने की बात भी कही.

दरअसल, बच्चों के खिलाफ लगातार हो रहे अपराधों की जो खबरें सामने आ रही हैं, उसे लेकर मीडिया ने सांसद हेमा मालिनी से सवाल किए थे. इसे लेकर उन्होंने जवाब दिया कि, 'आजकल इसका ज्यादा प्रमोशन हो रहा है. पहले भी शायद हो रहा होगा मालूम नहीं था. लेकिन इसके ऊपर जरूर ध्यान दिया जाएगा. ऐसे जो हादसे हो रहे हैं वे नहीं होने चाहिए, इससे देश का नाम भी खराब हो रहा है.'

नाबालिगों से रेप मामले में मौत की सजा पर फैसला संभव
केंद्रीय कैबिनेट की शनिवार को अहम बैठक होने वाली है. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बैठक में 'प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस' यानी पॉक्सो एक्ट में संसोधन को हरी झंडी मिल सकती है. इस संसोधन को हरी झंडी मिलने के बाद देश में 12 साल या उससे कम उम्र की बच्चियों के साथ रेप के दोषियों को मौत की सजा दी जा सकेगी.

Source:-Zeenews

View More About Our Services:-Mobile Database number Provider and Digital Marketing 

No comments:

Post a Comment