Friday 1 June 2018

कुलगाम : डिस्ट्रिक कलेक्‍टर दफ्तर में तैनात CRPF के ASI पर कातिलाना हमला

नई दिल्‍ली : जम्‍मू और कश्‍‍‍‍‍मीर केे कुलगाम डिस्ट्रिक कलेक्‍टर के दफ्तर में तैनात सीआरपीएफ के एएसआई पर अज्ञात शख्‍स ने कुल्‍हाड़ी से कातिलाना हमला कर दिया. हमलावर शख्‍स एएसआई के पास मौजूद AK-47 राइफल को लूटने के फिराक में था. गंभीर रूप से घायल होने के बावजूद एएसआई ने हमलावर का न केवल जमकर मुकाबला किया, बल्कि हथियार लूटने की कोशिश को भी नाकाम कर दिया.

सीआरपीएफ के वरिष्‍ठ अधिकारी के अनुसार एएसआई पर हमला करने वाला शख्‍स मौके से भागने में सफल रहा. वहीं वारदात में गंभीर रूप से घायल एएसआई को पहले कुलगाम जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. गंभीर रूप से जख्‍मी होने के चलते एएसआई को बाद में बेस हॉस्‍पीटल में शिफ्ट कर दिया गया. सीआरपीएफ के अधिकारियों के अनुसार एएसआई की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है.

सीआरपीएफ के वरिष्‍ठ अधिकारी के अनुसार एएसआई अशोक कुमार की तैनाती कुलगाम के डिस्टिक कलेक्‍टर आफिस की सुरक्षा व्‍यवस्‍था में थी. गुरुवार दोपहर करीब 12:15 बजे एक अज्ञात शख्‍स ने कुल्‍हाड़ी से एएसआई के सिर पर वार कर दिया. एएसआई अशोक कुमार को कुछ समझ आता, इससे पहले हमलावर ने अपना रुख AK-47 राइफल की तरफ किया. एएसआई अशोक कुमार को यह समझते देर न लगी कि हमलावर उसकी राइफल लूटना चाहता है.

मौके पर मौजूद अन्‍य सुरक्षाकर्मियों ने उन्‍हें तत्‍काल अस्‍पताल पहुंचाया. जांच में पता चला कि एएसआई अशोक कुमार के सिर में तीन गंभीर और गहरे कट आए हैं. एएसआई अशोक कुमार की नालत नाजुक होती देख उसे बाद में सेना के बेस अस्‍पताल में शिफ्ट कर दिया गया. वहीं दूसरी तरफ हमला करने वाले शख्‍स की तलाश में सीआरपीएफ और स्‍थानीय पुलिस की कई टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं.

Source:-Zeenews

View More About Our Services:-Mobile Database number Provider and Digital Marketing 

No comments:

Post a Comment